Tuesday, July 9, 2024
Homemarket newsTata Motors के शेयरो में 7% की तेजी, अभी और है कमाई...

Tata Motors के शेयरो में 7% की तेजी, अभी और है कमाई का मौका, जानिए एक्सपर्ट की राय

टाटा मोटर्स (Tata Motors) के शेयरों में मंगलवार को सात फीसदी उछाल देखने को मिला. ऑटोमोबाइल कंपनी ने यह जानकारी दी कि दिसंबर तिमाही में जैगुआर लैंड रोवर सहित कंपनी का ग्लोबल होलसेल सेल सालाना आधार पर 13% के उछाल के साथ 3,22,556 इकाइयों पर पहुंच गया. इससे कंपनी के शेयरों में बुधवार को जबरदस्त उछाल देखने को मिला.


कंपनी के शेयरों में आया इतना उछाल

इस हालिया डेवलपमेंट के बाद कंपनी का स्टॉक 6.77 % चढ़कर 415.80 रुपये के स्तर पर पहुंच गया. लेकिन ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल की मानें तो यह stock आने वाले समय में निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न देने की क्षमता रखता है. ब्रोकरेज फर्म ने कहा है कि यह stock निकट भविष्य में 520 रुपये के स्तर तक पहुंच सकता है. यह मौजूदा स्तर से 25 % के उछाल को दिखाता है. टाटा मोटर्स के शेयरों का 52 Week का High 528.50 रुपये है जबकि 52 Week का Low 366.20 रुपये है.

यह भी पढ़े :- सिर्फ 1 शेयर जो करा सकता है बंपर कमाई, दिखाई दे रहे है रेकॉर्ड तेजी के संकेत

BSE फाइलिंग में टाटा ग्रुप की कंपनी ने कहा है कि दिसंबर क्वार्टर में Tata Motors के कॉमर्शियल व्हीकल्स और Tata Daewoo रेंज की बिक्री 97,956 इकाइयों पर रही जो सालाना आधार पर पांच% की कमी को दिखाता है. वहीं, पैसेंजर व्हीकल की ग्लोबल होलसेल सेल 2,24,600 इकाइयों पर रही जो सालाना आधार पर 23% की वृद्धि को दिखाता है.

दिसंबर तिमाही में बिक्री के आंकड़े उत्साहजनक


टाटा मोटर्स ने कहा है कि दिसंबर तिमाही के दौरान जैगुआर लैंड रोअर की बिक्री का आंकड़ा 92,345 इकाइयों का रहा. तिमाही के दौरान जैगुआर की बिक्री 16,275 इकाइयों की रही. वहीं, लैंड रोवर की होलसेल बिक्री 76,070 इकाइयों पर रही.
मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज ने कहा है कि टाटा मोटर्स के तीनों बिजनेस रिकवरी मोड में हैं. ब्रोकरेज ने कहा है कि भारत में कमर्शियल व्हीकल बिजनेस में साइकलिक रिकवरी देखने को मिलेगी जबकि पैसेंजर व्हीकल बिजनेस में स्ट्रक्चरल रिकवरी देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़े :- TCS के नतीजे आने के बाद शेयरहोल्डर्स की लगने वाली है लाटरी, आ गई बहुत बड़ी खुशखबरी

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments