Thursday, July 11, 2024
Homebest stockसिर्फ 1 शेयर जो करा सकता है बंपर कमाई, दिखाई दे रहे...

सिर्फ 1 शेयर जो करा सकता है बंपर कमाई, दिखाई दे रहे है रेकॉर्ड तेजी के संकेत

आज हम ऐसे stock की बात करने वाले हैं जो अपने मई 2022 के न्यूनतम स्तर से करीब 40 % पर पहुंच चुका है. साथ ही Technical पैटर्न बता रहे हैं कि ये stock आगे भी ऐसी रैली जारी रख सकते हैं. उस स्टॉक का नाम है. केईसी इंटरनेशनल (KEC International). बात करें अगर इस कंपनी की करे तो यह भारी इलेक्ट्रिकल उपकरण के स्पेस में काम करती है.

बीते एक साल में Stock का परफॉर्मेंस

अगर stock के 52 week के उच्चतम स्तर की बात की जाए तो वह 549 रुपए हैं. लेकिन अचानक से stock में गिरावट आने लगी और मई 2022 में stock अपने न्यूनतम स्तर 345 रुपये पर पहुंच गया. उसके बाद फिर से उछाल देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े :- इस IPO में दांव लगाने वालों को हुआ तगड़ा मुनाफा, लिस्टिंग के बाद से रोज लग रहा अपर सर्किट

Technical और Chart

Stock में Bulls के लिए संकेत मिल रहे हैं. जिसके पीछे का कारण स्टॉक में प्राइस एक्शन पांच, दस, तीस, पचास, सौ और दो सौ डीएमए शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म मूविंग एवरेज के ऊपर कारोबार को बताया गया है. एक और तेजी का इंडिकेटर माने जाने वाला एमएसीडी अपने सेंट्रल और सिग्नल लाइन को क्रॉस कर चुका है. आरएसआई 63.3 पर मौजूद है. एक्सपर्ट के अनुसार जो ट्रेडर्स रैली में भाग लेने से चूक गए हैं. वह आने वाले तीन से चार हफ्तों के लिए 600 रुपए का संभावित टारगेट लगाकर डिप्स में शेयर की खरीदारी कर सकते हैं.

एक्सपर्ट का व्यू

ओंकार पाटिल केईसी इंटरनेशनल शेयर पर कहते हैं कि 357 रुपये के स्तर से बदलाव देखा जा रहा है जो दिखाता है कि प्राइस में तेजी की भावना हैं. दिसंबर के पहले सप्ताह में ब्रेकआउट देखा गया था. पाटिल की माने तो आरएसआई में भी ब्रेकआउट देखा गया है जो कीमतों के मजबूत होने को दर्शाता है उन्होंने उम्मीद की है कि शॉर्ट टर्म में 625 रुपए के लेवल तक बढ़ जाएगा. उन्होंने स्टॉप लॉस 450 रुपए का सिफारिश किया है. एक्सपर्ट पाटिल GEPL Capital में टेक्निकल रिसर्च एसोसिएट है.

यह भी पढ़े :- Sensex 900 अंक चढ़ा, निवेशकों को हुआ 3.5 लाख करोड़ रुपये का फायदा, जानिए स्टॉक मार्केट में भारी उछाल की वजह

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments