Saturday, May 18, 2024
Homemarket newsMultibagger Stock: 3 साल में दिया 387% का रिटर्न्स, अभी और तेजी...

Multibagger Stock: 3 साल में दिया 387% का रिटर्न्स, अभी और तेजी आना बाकी

Multibagger Stock : अगर आप किसी ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक की तलाश में हैं जिसमें आगे भी तेजी की संभावना हो तो केमिकल स्टॉक Sharda Cropchem पर नज़र रख सकते हैं। कोरोना के बाद इस स्टॉक ने अपने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है। अप्रैल 2020 में इसके एक शेयर की कीमत 105.05 रुपये थी, जो कि आज के समय में बढ़कर 512 रुपये प्रति शेयर के भाव पर पहुंच गई है। इसका मतलब है कि निवेशकों को लगभग तीन साल में ही 387 फीसदी का भारी-भरकम मुनाफा हुआ है। अब ब्रोकरेज हाउस आनंद राठी को इस स्टॉक में आगे भी तेजी की उम्मीद है। ऐसे में आप इस स्टॉक पर नज़र रख सकते हैं।

21 फीसदी मुनाफे की उम्मीद

आज के कारोबार में Sharda Cropchem स्टॉक लगभग 5 फीसदी की तेजी के साथ 512 रुपये प्रति शेयर के भाव पर बंद हुआ है। ब्रोकरेज हाउस को इस स्टॉक में अगले तीन महीनों में 22 फीसदी रिटर्न की उम्मीद है। ब्रोकरेज हाउस का मानना है कि इस कंपनी के शेयर 620 रुपये के स्तर तक जा सकते हैं। इसका मतलब है कि मौजूदा भाव के हिसाब से निवेशकों को प्रति शेयर 108 रुपये का मुनाफा हो सकता है। ब्रोकरेज ने निवेशकों को इस स्टॉक पर 465 रुपये का स्टॉप लॉस लगाने का सुझाव भी दिया है।

यह भी पढ़े :- Multibagger Stock: इस आई टी कंपनी ने सिर्फ 49 हजार रूपये में बना दिया करोड़पति, अभी भी दे रहा तेजी के संकेत

ब्रोकरेज हाउस क्यों हैं बुलिश

इस मल्टीबैगर केमिकल स्टॉक पर आनंद राठी क्यों बुलिश हैं, इसे लेकर रिसर्च रिपोर्ट में कहा गया है, “Sharda Cropchem शेयर कुछ समय से दबाव में है, लेकिन इस समय यह अपने अहम सपोर्ट के करीब ट्रेड कर रहा है। पहले यह स्टॉक इस लेवल से लौट चुका है और तब इसमें 700 रुपये के स्तर तक रैली देखी गई है। ऐसे में इसमें आगे तेजी की उम्मीद है। कंपनी के लिए लगातार रेवेन्यू फ्लो की उम्मीद करते हुए, आनंद राठी ने रिपोर्ट ने कहा, “रजिस्ट्रेशन पर फोकस करने, हाई मार्जिन वाले प्रोडक्ट्स के बढ़ते अनुपात और गहरी पैठ को देखते हुए हम इसके भविष्य के प्रदर्शन के बारे में पॉजिटिव हैं।”

कंपनी के बारे में

शारदा क्रॉपकेम शेयर प्राइस में रैली को लेकर ब्रोकरेज ने कहा, “Sharda Cropchem मुख्य रूप से एग्रोकेमिकल्स (टेक्निकल ग्रेड और फॉर्मूलेशन) और नॉन-एग्रो प्रोडक्ट्स जैसे कन्वेयर बेल्ट, रबड़ बेल्ट / शीट, डाई और डाई इंटरमीडिएट का निर्यात दुनियाभर के अलग-अलग देशों में करती है। कंपनी प्रत्येक क्षेत्र में अपने प्रोडक्ट्स का विस्तार कर रही है, नए बाजारों को एक्सप्लोर कर रही है और मौजूदा बाजारों में खुद को मजबूत कर रही है।”

यह भी पढ़े :- बजट के बाद इन 6 सेक्टर में आ सकती है बड़ी रैली, मिल चुके है संकेत, इस बार मौका मत चूक जाना?

शेयर बाजार से जुडी डेली अपडेट पाने के लिए हमारे ग्रुप को ज्वाइन करे join now

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments