Tuesday, February 27, 2024
Homemarket newsदिग्गजो ने बताये शानदार कमाई कराने वाले यह 4 स्टॉक्स, कर देंगे...

दिग्गजो ने बताये शानदार कमाई कराने वाले यह 4 स्टॉक्स, कर देंगे मालामाल

यूएस फेड चेयरमैन के भाषण से पहले बाजार नर्वस नजर आया है। एनएसई का Nifty Index 18000 के नीचे फिसल गया। Nifty Bank में भी 400 अंक से ज्यादा की गिरावट देखने को मिली है। Nifty के 50 में से 34 शेयरों में गिरावट देखने को मिली। Bank Nifty के सभी शेयरों में गिरावट नजर आई। ऐसे में सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में एक्सपर्ट्स ने कमाई वाले कौन से चार ट्रेड सुझाये हैं। इस पर नजर डालते हैं। चार का चौका में शुभम अग्रवाल द्वारा एक सस्ता ऑप्शन, राजेश पालवीय द्वारा एक एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉक सुझाया गया। जबकि चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला स्टॉक कविता जैन ने सुझाया और नरेंद्र सोलंकी ने मिडकैप फंडा स्टॉक सुझाया।

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Tata Communication (टाटा कम्यूनिकेशंस) शुभम अग्रवाल ने Tata Communication के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें जनवरी के एक्सपायरी वाली 1400 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 23 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 32 से 35 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 17 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

यह भी पढ़े :- Tata Motors के शेयरो में 7% की तेजी, अभी और है कमाई का मौका, जानिए एक्सपर्ट की राय

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Ashok Leyland (अशोक लीलैंड) राजेश पालवीय ने एफ एंड ओ सेक्टर से Ashok Leyland पर खरीदारी करने को कहा। उन्होंने कहा कि इसमें फ्यूचर में खरीदारी करें। उन्होंने कहा कि Ashok Leyland का स्टॉक फ्यूचर में 152 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें फ्यूचर में 158 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें stoplosa 148 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला स्टॉकः Tata Chemicals (टाटा केमिकल्स ) कविता जैन ने कहा कि आज उन्हें Tata Chemicals का चार्ट खरीदारी करने के लिए आकर्षित कर रहा है। इसमें 963 रुपये के स्तर के आस-पास खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 975 से 982 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। इस स्टॉक पर 960 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Star Health (स्टार हेल्थ) नरेंद्र सोलंकी ने मिडकैप सेगमेंट से Star Health का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Star Health के स्टॉक में मिड से लॉन्ग टर्म के नजरिये से 596 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें आने वाले समय में तेजी नजर आयेगी। इस स्टॉक में 723 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े :- Multibagger stock: सिर्फ 6 महीने में दिया 96% का रिटर्न्स, अभी बाकी है बहुत उड़ान, राकेट बन जायेगा

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments