Thursday, April 18, 2024
Homemarket newsMultibagger stock: सिर्फ 6 महीने में दिया 96% का रिटर्न्स, अभी बाकी...

Multibagger stock: सिर्फ 6 महीने में दिया 96% का रिटर्न्स, अभी बाकी है बहुत उड़ान, राकेट बन जायेगा

कल्याण ज्वैलर्स के शेयर सोमवार, 9 जनवरी को BSE पर इंट्राडे में 6 % की दमदार रैली के साथ 127.60 रुपये के स्तर पर पहुंच गया। इससे पहले, कंपनी ने कहा कि दिसंबर, 2022 में समाप्त तिमाही के दौरान सालाना आधार पर उसने कंसोलिडेट रेवेन्यू में लगभग 13% की ग्रोथ दर्ज की है। कंपनी को सभी बाजारों में मजबूत फेस्टिव डिमांड से खासा सपोर्ट मिला। कल्याण ज्वैलर्स के शेयर ने 29 दिसंबर 2022 को 134 रुपये का 52 week का हाई छूआ था। हालांकि, आज सेशन के अंत में शेयर 4 % मजबूत होकर 125.25 रुपये के स्तर पर बंद हुआ।

छह महीने में दिया 96% रिटर्न

खास बात यह है कि शेयर पिछले एक साल से तगड़ा रिटर्न दे रहा है। पिछले छह महीने में कल्याण ज्वैलर्स का शेयर 96 % मजबूत हो चुका है। वहीं, पिछले एक साल में शेयर 75% रिटर्न दे चुका है।

Kalyan Jewellers ने तीसरी तिमाही के बिजनेस अपडेट में कहा, वित्त वर्ष 2022-23 के शुरुआती नौ महीने यानी अप्रैल-दिसंबर में कंपनी के कंसोलिडेटेड रेवेन्यू में 35 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई।

यह भी पढ़े :- सिर्फ 1 शेयर जो करा सकता है बंपर कमाई, दिखाई दे रहे है रेकॉर्ड तेजी के संकेत

दिसंबर तिमाही में 12% बढ़ा रेवेन्यू

दिसंबर 2022 में समाप्त तिमाही के दौरान कंपनी के भारतीय ऑपरेशन से रेवेन्यू में सालाना आधार पर रेवेन्यू में लगभग 12% की ग्रोथ रही। खास बात यह है कि बीते साल समान तिमाही में मजबूत बेस के बावजूद यह ग्रोथ रही है।

कंपनी ने कहा कि भले ही सभी क्षेत्र में फुटफाल बेहतर रही लेकिन साउथ से इतर दूसरे मार्केट्स में ज्यादा शोरूम लॉन्च होने से वहां अच्छी रेवेन्यू ग्रोथ रही। तिमाहीवार मार्जिन में भी बढ़ोतरी देखने को मिली। कंपनी ने तिमाही के दौरान 5 नए ‘कल्याण’ शोरूम (Kalyan showrooms) खोले। इस प्रकार 31 दिसंबर, 2022 तक कंपनी के भारत में शोरूमों की संख्या कुल 136 हो गई।

यह भी पढ़े :- TCS के नतीजे आने के बाद शेयरहोल्डर्स की लगने वाली है लाटरी, आ गई बहुत बड़ी खुशखबरी

कल्याण ज्वैलर्स अगली तिमाही यानी जनवरी-मार्च के दौरान नॉन साउथ मार्केट में 11 नई फ्रेंचाइजी शोरूम खोलने की उम्मीद कर रही है। वहीं कैलेंडर ईयर 2023 में उसका 52 नए शोरूम खोलने का टारगेट है।

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments