Saturday, July 6, 2024
HomeIPOइस IPO को मिला शानदार रिस्पॉन्स, लिस्टिंग पर ही मिल सकता है...

इस IPO को मिला शानदार रिस्पॉन्स, लिस्टिंग पर ही मिल सकता है 70-75% का फायदा

एनलॉन टेक्नोलॉजी (Anlon Technology) के इनिशियल पब्लिक ऑफर को सब्सक्राइब करने की मियाद खत्म हो चुकी है. कंपनी के आईपीओ को दो जनवरी 2023 तक सब्सक्राइब किया जा सकता था. इस इश्यू को लेकर निवेशकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था. इस इश्यू को तीन दिन की अवधि में 400 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब किया गया.

जानिए किस कैटेगरी में कितना मिला सब्सक्रिप्शन

क्वालिफाइड इंस्टीच्युशनल बायर्स की कैटेगरी में इनिशियल पब्लिक ऑफर को 54 गुना, NIIs की कैटेगरी में 883 गुना और रिटेल कैटेगरी में 447 गुना ओवर सब्सक्रिप्शन हासिल हुआ था.

लिस्टिंग पर हो सकता है 70-75% का फायदा (Anlon Technology IPO Latest GMP)

मार्केट ऑब्जर्वर्स के अनुसार, एनलॉन टेक्नोलॉजी के शेयर ग्रे मार्केट में 70 रुपये के प्रीमियम (Anlon Technology IPO GMP) के साथ अवेलेबल हैं. कंपनी ने इस आईपीओ के लिए 95-100 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया था. अगर ग्रे मार्केट प्रीमियम के साथ कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग होती है तो निवेशकों को लिस्टिंग के समय ही 70 फीसदी तक का फायदा हो सकता है.

LIC Share Price:- बड़ी खबर इस लेवल तक पहुचेगा LIC शेयर प्राइज, ब्रोकरेज रिपोर्ट पर उछले भाव

कंपनी इस आईपीओ से होने वाली आमदनी का इस्तेमाल वर्किंग कैपिटल के लिए फंड उपलब्ध कराने एवं सामान्य कॉरपोरेट उद्देश्यों के लिए करेगी.

एनलॉन टेक्नोलॉजी सॉल्यूशन्स लिमिटेड की स्थापना जुलाई 2015 में हुई थी. कंपनी मुख्य रूप से इंजीनियरिंग सर्विसेज उपलब्ध कराने के बिजनेस में है.

अगले हफ्ते होगी कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग (Anlon Technology IPO Listing Date)

कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग अगले हफ्ते मंगलवार (10 जनवरी, 2023) को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के एसएमई प्लेटफॉर्म पर हो सकती है. इससे पहले पांच जनवरी 2023 (गुरुवार) तक शेयरों का अलॉटमेंट पूरा हो सकता है. लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड इस IPO (Anlon Technology IPO) के रजिस्ट्रार हैं.

Income Tax: New year पर सरकार ने दिया तोहफा, अब इतनी Income तक नही देना होगा Tax

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments