Sunday, May 19, 2024
Homemarket newsइस शेयर को बेचने तैयार नही ट्रेडर्स जब भी मौका मिले लपक...

इस शेयर को बेचने तैयार नही ट्रेडर्स जब भी मौका मिले लपक लेना, सिर्फ 2 हफ़्तों में चढ़ा 300%, आज भी लगा अपर सिर्किट

द्रोणाचार्य एरियल इनवोवेशन्स (Droneacharya Aerial Innovations) के शेयरों में मंगलवार को एक बार फिर 10% के उछाल के साथ अपर सर्किट लगा. कंपनी के शेयरों में आईपीओ के इश्यू प्राइस से लेकर अब तक 307% का उछाल देखने को मिला है. मंगलवार को 10% के अपर सर्किट के साथ कंपनी का शेयर 220.80 रुपये के स्तर पर पहुंच गया. BSE पर निवेशकों ने कंपनी के 5,28,000 शेयर खरीदे जबकि कोई भी शेयरहोल्डर इसे बेच नहीं रहा था.

इससे पहले शुक्रवार को कंपनी ने कहा था कि उसके बोर्ड ने कंपनी के रजिस्टर्ड ऑफिस को कर्नाटक से महाराष्ट्र शिफ्ट करने के प्रस्ताव को अपनी मंजूरी दे दी है और वीणा अग्रवाल एंड एसोसिट्स को कंपनी का इंटरनल ऑडिटर नियुक्त किया है.

हिट रहा था कंपनी का आईपीओ

कंपनी के IPO को निवेशकों ने हाथों-हाथ लिया था. इस इश्यू को 262 गुना सब्सक्रिप्शन मिला था. कंपनी ने 33 करोड़ रुपये मूल्य के शेयरों के लिए बोलियां आमंत्रित की थी लेकिन इसे 6,016.78 करोड़ रुपये मूल्य के 109.61 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां हासिल हुई थीं. द्रोणाचार्य एरियल इनोवेशन्स का आईपीओ 13 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच सब्सक्रिप्शन के लिए अवेलेबल था. कंपनी के शेयर इश्यू प्राइस से करीब 98% प्रीमियम के साथ 23 दिसंबर को लिस्ट हुए थे.
जानिए कंपनी से जुड़ी खास बातें

यह भी पढ़े :- दिग्गजो ने बताये शानदार कमाई कराने वाले यह 4 स्टॉक्स, कर देंगे मालामाल


प्रतीक श्रीवास्तव ने 2017 में द्रोणाचार्य एरियल इनोवेशन्स की शुरुआत की थी. कंपनी मल्टी-सेंसर ड्रोन सर्वे के लिए ड्रोन सॉल्यूशन्स का एक पूरा इकोसिस्टम उपलब्ध कराती है.
द्रोणाचार्य एरियल इनोवेशन्स एक ड्रोन स्टार्टअप कंपनी है. यह उन चुनिंदा प्राइवेट कंपनियों में शुमार है जिसे 2022 में डीजीसीए सर्टिफाइड आरटीपीओ (रिमोट पायलट ट्रेनिंग ऑर्गनाइजेशन) लाइसेंस मिला था.

शेयरों की उड़ान जारी पिछले पांच दिन में इस stock में 39.70% का उछाल देखने को मिला. लिस्टिंग के बाद से अब तक इस stock में 106.16% की तेजी देखने को मिली है.

यह भी पढ़े :- Tata Motors के शेयरो में 7% की तेजी, अभी और है कमाई का मौका, जानिए एक्सपर्ट की राय

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments