Sunday, April 21, 2024
Homemarket newsपिछले सप्ताह इन 3 शेयरों ने कराई जोरदार कमाई क्या आगे भी...

पिछले सप्ताह इन 3 शेयरों ने कराई जोरदार कमाई क्या आगे भी जारी रहेगी तेज़ी

पिछले 2 कारोबारी सत्रों की तेजी के बाद 7 अक्टूबर को बाजार सीमित दायरे में घूमता नजर आया। Traders की नजर अमेरिकी रोजगार आंकड़ों पर लगी हुई थी। हालांकि बाजार बंद होने के बाद आए ये आंकड़े उम्मीद के अनुरूप ही रहे। अमेरिका में बेरोजगारी ration 3.7 % से घटकर 3.5 % पर आ गई है। जिसके चलते इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि USA फेड अपनी अगली Policy मीटिंग में intrest rate में बढ़ोतरी का क्रम जारी रखेगा।

7 अक्टूबर को Sensex 31 अंक गिरकर 58191 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं, Nifty 17 अंक गिरकर 17315 के स्तर पर बंद हुआ था। वहीं ब्रॉडर मार्केट का रुख मिला-जुला रहा था। Nifty Midcap index 0.24 फीसदी गिरकर बंद हुआ था। जबकि, smallcap 0.24 फीसदी बढ़त के साथ बंद हुआ था।पिछले कारोबारी दिन Zomato 6 फीसदी से ज्यादा की बढ़त के साथ 69.55 रुपये के बढ़ते के साथ बंद हुआ था।

इस stock में पिछले 6 working day में से 5 कारोबारी दिनों में इजाफा देखने को मिला। इसी तरह CG POWER 5 फीसदी की बढ़त के साथ 252.7 रुपये के स्तर पर बंद हुआ था। जबकि TEJAS NARWORK 4.4 फीसदी की बढ़त के साथ 738.25 रुपये के रिकॉर्ड हाई क्लोजिंग हाई देते हुए नजर आया।

यह भी पढ़ें – share market news : जल्द ही market के इन 3 सेक्टरों में आने बाली है जोरदार तेज़ी

ZOMATO

इस स्टॉक में 65 रुपये के stop loss के साथ 73-75 रुपये लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। अभी इसमें और तेजी आने के संकेत हैं।

Tezas network

जिनके पास यह स्टॉक है वो इसमें बने रहें। नई पोजीशन भी ली जा सकती है। इसके लिए 680 रुपये का stoploss जरूर लगाएं। जब तक यह स्टॉक 590 रुपये के नीचे नहीं फिसलता है। तब तक इसमें तेजी जारी रहेगी।

CG POWER:

हाल ही में इस STOCK के चार्ट में 2 बड़े BULLISH Candle बनते नजर आए हैं। जो इसमें और तेजी आने के संकेत हैं। RSI इंडीकेटर भी तेजी का संकेत दे रहा है। इस स्टॉक में 230 रुपये के stoploss के साथ 270-275 रुपये के नियर टर्म लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

Mutual Fund : Long term के investor को मालामाल कर देगा यह Midcap Fund

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments