Monday, April 15, 2024
Homemarket newsसिर्फ 2 स्टॉक्स कुछ ही दिनों में कर देंगे मालामाल, अभी करे...

सिर्फ 2 स्टॉक्स कुछ ही दिनों में कर देंगे मालामाल, अभी करे अपने पोर्टफोलियो में शामिल, डीलिंग रूम्स में हुई आज जोरदार ट्रेडिंग

बाजार में आज उतार-चढ़ाव के बीच दायरे में कारोबार होता हुआ नजर आया। सेंसेक्स 10 प्वाइंट गिरकर 60 हजार 106 पर बंद हुआ। जबकि निफ्टी 18 प्वाइंट गिरकर 17 हजार 896 पर बंद हुआ। वहीं निजी बैंकों के दमदार प्रदर्शन के दम पर बैंकिंग इंडेक्स हरे निशान पर बंद हुआ। आज बाजार में मेटल शेयरों, बैंकिंग शेयरों और आईटी शेयरों में तेजी से मेटल, बैंकिंग, IT इंडेक्स बढ़त पर बंद हुए। हालांकि FMCG, एनर्जी, फार्मा स्टॉक्स में बिकवाली देखन को मिली। जबकि ऑटो, इंफ्रा, रियल्टी से जुड़े स्टॉक्स भी दबाव में कारोबार करते नजर आये। ऐसे में आज डीलिंग रूम्स में आज कोल इंडिया (Coal India) के शेयर में बिकवाली की गई है। जबकि युनाइटेड स्पिरिट्स (United Spirits) के शेयर में डीलर्स ने जोरदार खरीदारी करवाई।

यह भी पढ़े :- सिर्फ 3 दिन में ही इस Stock ने बना दिया इतना पैसा की कंपनी को देनी पड़ गई सफाई, क्या आपके portfolio में है…

1.Coal India

डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने कहा कि आज इस कोयला स्टॉक में कमजोरी देखने को मिली। आज कोल इंडिया के शेयर में बिकवाली नजर आई। कोल इंडिया में घरेलू म्युचुअल फंड्स द्वारा बिकवाली होती हुई देखी गई। डीलिंग रूम्स में डीलर्स ने अपने क्लाइंट्स को इस स्टॉक में शॉर्ट करने की सलाह दी है। डीलर्स का कहना है कि इस स्टॉक में आज 9 % का ओपन इंटरेस्ट देखने को मिला। इसके अलावा इसमें फ्रेश शॉर्ट बनते हुए दिखे। डीलर्स को इस stock में पोजीशनल टारगेट के रूप में 200 से 205 रुपये के लक्ष्य नजर आते हैं।

2.United Spirits

दूसरे स्टॉक के रूप में आज डीलिंग रूम्स ने इस ब्रेवरीज के stock पर दांव लगाया है। डीलर्स ने आज अपने क्लाइंट्स को युनाइटेड स्पिरिट्स के शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी। डीलर्स की इस स्टॉक पर BTST strategy यानी कि आज खरीदें और कल बेचने की रणनीति अपनाने की सलाह है। आज इस ट्रेड में HNIs खरीदार की भूमिका में नजर आये। डीलर्स का मानना है कि इस stock में 880-890 रुपये के लेवल्स देखने को मिल सकते हैं।

यह भी पढ़े :- कल आयेगे IT सेक्टर की दिग्गज कंपनी Infosys के Q3 के नतीजे, तेजी के मिल रहे संकेत

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments