Friday, May 17, 2024
Homemarket newsइन दो स्टॉक्स में आज डीलर्स ने कराई जमकर खरीदारी, सोमवार को...

इन दो स्टॉक्स में आज डीलर्स ने कराई जमकर खरीदारी, सोमवार को बाजार खुलते ही हो सकता है तगड़ा मुनाफा

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन बेंचमार्क इंडेक्स अलग-अलग राह पर दिखाई दिये। कारोबार के दौरान बैंक निफ्टी 250 प्वाइंट चढ़ा, लेकिन निफ्टी 30 प्वाइंट नीचे कारोबार करता हुआ नजर आया। बाजार बंद होने के समय सेंसेक्स, निफ्टी करीब आधे परसेंट गिरकर बंद हुए। मिडकैप शेयरों पर भी दबाव देखने को मिला। तीसरी तिमाही में HDFC लाइफ का मुनाफा 15% बढ़ा। कंपनी की सालाना प्रीमियम में 25% का उछाल देखने को मिला। इसकी VNB मार्जिन में भी बढ़त देखने को मिली है। जबकि कल ICICI बैंक और एक्सिस बैंक के नतीजे आएंगे। इन पर बाजार का फोकस रहेगा। आज के बाजार में डीलर्स ने दो स्टॉक्स पर अपने क्लाइंट्स को ट्रेडिंग की सलाह दी है। डीलिंग रूम्स में डीलर्स ने आज एचडीएफसी और भेल के शेयरों पर खरीदारी करने की राय अपने क्लाइंट्स को दी।

सीएनबीसी-आवाज़ के यतिन मोता ने ये जानकारी डीलिंग रूम्स के सूत्रों के जरिये निकाली है। उन्होंने बताया कि डीलर्स को आगे इन दोनों स्टॉक्स पर तेजी नजर आती है लिहाजा उन्होंने एचडीएफसी (HDFC Ltd) और भेल (BHEL) पर अपने क्लाइंट्स से जोरदार खरीदारी करवाई है।

यह भी पढ़े :- Multibagger Stock: स्टॉक स्प्लिट होने के बाद पहले ही दिन लगा अपर सर्किट, 11 महीनों मे दिया 1288% का रिटर्न्स

1.HDFC Ltd

यतिन मोता ने डीलिंग रूम्स के सूत्रों के हवाले से कहा कि इस शेयर में डीलर्स की पोजीशनल खरीदारी करने की सलाह है। डीलर्स ने आज अपने क्लाइंट्स से एचडीएफसी लिमिटेड के शेयर में खरीदारी करवाई है। शेयर में आज विदेशी संस्थागत निवेशकों (FIIs) द्वारा खरीदारी देखने को मिली है। डीलर्स को शेयर में 2780-2800 रुपये के स्तर की उम्मीद है।

2.BHEL

दूसरे स्टॉक के बारे में बताते हुए यतिन मोता ने कहा कि डीलर्स ने इस पीएसयू स्टॉक पर खरीदारी की राय दी है। डीलर्स की BHEL के शेयर पर BTST स्ट्रैटेजी यानी कि आज खरीदने और कल बेचने की रणनीति अपनाने की सलाह है। डीलर्स को लगता है कि इस शेयर में 83-85 रुपये के स्तर दिखने की उम्मीद है। वैसे भी आज इस शेयर में HNIs की खरीदारी देखने को मिली है।

यह भी पढ़े :- Multibagger Stock: सिर्फ 1 साल में 900% का रिटर्न्स, निवेशको की हो गई चांदी, अभी आना है तेजी का तूफ़ान

शेयर बाजार से जुडी डेली अपडेट पाने के लिए हमारे ग्रुप को ज्वाइन करे join now

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments