Saturday, July 6, 2024
Homemarket newsनए अवतार में दस्तक देगी Bolero, शानदार फीचर्स के सामने Innova और...

नए अवतार में दस्तक देगी Bolero, शानदार फीचर्स के सामने Innova और Safari भी पड़ जायेगी फ़ीकी, कीमत भी सिर्फ इतनी ?

नए अवतार में दस्तक देगी Automobile की King Bolero, यूनिक फीचर्स के सामने Innova और Safari भी भरेगी पानी, कीमत मात्र 8.48 लाख रुपये। नई बोलेरो नियो 7-सीटर कन्फीगरेशन में आएगी और यह तीन वेरिएंट्स एन4-बेस, एन8-मिड और एन10-टॉप में उपलब्ध होगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को देश में अपनी 7-सीटर मॉडल Bolero Neo को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस नई एसयूवी की कीमत 8.48 लाख रुपये (एक्‍स-शोरूम) से शुरू होगी। नई बोलेरो नियो उन ग्राहकों की जरूरत को पूरा करेगी, जो एक ऐसी एसयूवी की तलाश में है मॉडर्न और ट्रेंडी दिखते हुए टफ और ऑथेंटिक हो।

नए ज़माने के लोगो ध्यान में रखते हुए किये गए कई सारे नए बदलाव

कंपनी ने कहा कि उसकी मौजूदा बोलेरो की बिक्री बोलेरो नियो के साथ जारी रहेगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीईओ ऑटोमोटिव डिवीजन विजय नाकरा ने कहा कि नई बोलेरो नियो को नई उम्र के ग्राहकों को ध्‍यान में रखकर तैयार किया गया है, जो एक टफ, पावरफुल, गो-एनीव्‍हेयर कैपेबल एसयूवी के साथ ही साथ एक मॉर्डन और ट्रेंडी एसयूवी की इच्‍छा रखते हैं।

यह भी पढ़े :- New Bank Locker Rule: नए साल से लागू हुआ यह नियम, बैंक लॉकर में यदि रखी है जीवन भर की कमाई तो सकती है…

दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में होती है Bolero की गिनती

उन्‍होंने कहा कि ब्रांड पोर्टफोलियो में बोलेरो नियो के शामिल होने से देश में सबसे ज्‍यादा ब‍िकने वाली टॉप 10 एसयूवी में बोलेरो रेंज को अपनी स्थिति दोबारा हासिल करने में मदद मिलेगी। बोलेरो नियो के इंटीरियर को इटली के ऑटोमोटिव डिजाइन पिनीन फरीना द्वारा डिजाइन किया गया है। इसमें स्‍टैंडर्ड डुअल एयरबैग्‍स, इलेक्‍ट्रॉनिक ब्रेक डिस्‍ट्रीब्‍यूशन के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम और कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और आईएसओफ‍िक्‍स चाइल्‍ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

तीसरी पीढ़ी के चेसिस पर तैयार हुई है न्यू Mahindra Bolero

बोलेरो नियो को स्‍कोरपियो और थार के साथ साझा किए गए तीसरी पीढ़ी के चैसिस पर तैयार किया गया है और यह महिंद्रा के एमहॉक इंजन के साथ आती है। इसका इंजन 100एचपी की पावर को जनरेट करता है।

न्यू Bolero में मिलेंगे पुरानी बोलेरो से ज्यादा स्मार्ट फीचर्स

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चीफ ऑफ ग्‍लोबल प्रोडक्‍ट डेवलपमेंट ऑटोमोटिव डिवीजन वेलूसामी आर ने कहा कि इसका कठोर बॉडी-ऑन-फ्रेम कंस्‍ट्रक्‍शन, महिंद्रा एमहॉक डीजल इंजन और मल्‍टी टेरैन टेक्‍नोलॉजी बोलेरो नियो को रफ टेरैन के लिए क्षमता और भरोसा प्रदान करताहै। सभी प्रमुख फीचर्स से सुसज्जिजत बोलेरो नियो हमारे प्रोडक्‍ट क्‍वालिटी, परफॉर्मेंस, मुख्‍य एसयूवी विशेषताएं और मूल्‍य के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है।

यह भी पढ़े :- Multibagger stock: सिर्फ 56 पैसे का शेयर आज 311 में, 18 हजार के निवेश को बना दिया करोड़पति

तीन नए वेरिएंट में नजर आएगी न्यू Mahindra Bolero

नई बोलेरो नियो 7-सीटर कन्‍फीगरेशन में आएगी और यह तीन वेरिएंट्स एन4-बेस, एन8-मिड और एन10-टॉप में उपलब्‍ध होगी। मल्‍टी टेरैन टेक्‍नोलॉजी (मैनुअल लॉक डिफरेंशियल) के साथ एक ऑप्‍शनल वेरिएंट एन10(ओ) भी आएगा, जिसे बाद में लॉन्‍च किया जाएगा।

Spread the love
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments